Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने कप्तान विराट कोहली को लेकर अपना सात साल पुराना बयान बदला है। हरभजन ने 2010 में बयान दिया था कि कोहली 10 हजार टेस्ट रन बना सकते हैं, लेकिन अब उन्होंने इसपर बयान बदलते हुए कहा है कि वह अपने टेस्ट करियर में 20 हजार से ज्यादा रन बना सकते हैं।  

हरभजन ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दाैरान कहा कि कोहली जिस तरीके से टेस्ट में खेल रहे हैं उसके लिहाज से उनके लिए 20 हजार रन बनाना कोई मुश्किल बात नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने विराट के लिए कम रन सोच लिए, उनके अंदर 20 हजार रन बनाने की काबिलियत है।’

कोहली की कप्तानी शानदार
हरभजन सिंह ने कहा कि वो भारतीय टीम के लिए जिस तरह की कप्तानी कर रहे हैं वो शानदार है।  कोहली मैदान के बाहर भी बहुत अनुशासन में रहते हैं जो काबिलेतारीफ है। उनके साथ में कहा कि कोहली अगर अपनी फिटनेस ऐसे ही बनाए रखते हैं तो वह बल्लेबाज के तौर पर हर रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ लगाए हैं दोहरे शतक
कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ हुए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में दो दोहरे शतक भी जड़े। इसके अलावा एक शतक आैर एक अर्धशतक भी लगाया। उन्होंने 5 पारियों में 152.50 के औसत से 610 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें मैन आॅफ दि सीरीज के अवाॅर्ड से नवाजा गया।