Sports

जालन्धर : भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों भले ही मैदान से दूर चल रहे हैं लेकिन कमेंट्री बॉक्स में बैठकर भी वह लगातार गुगलियां मार रहे हैं। अभी बीते दिनों उन्हें कमेंट्री बॉक्स में बैठे भंगड़ा डालते हुए देखा गया था। लेकिन अब फिर से भज्जी चर्चा में आ गए हैं। चर्चा का विषय बना हुआ है उनका एक ट्विट। इस ट्विट में उन्होंने एक बड़ी होम बिल्डर कंपनी को आड़े हाथ लिया है। बड़ी बात यह है कि इस कंपनी के ब्रॉन्ड एंबैसडर हैं महेंन्द्र सिंह धोनी और हरभजन के ट्विट से सीधी उंगली धोनी पर ही उठती है।

PunjabKesari

दरअसल 2011 में जब भारतीय क्रिकेट टीम वल्र्ड कप जीती थी तो एक होम बिल्डर कंपनी ने घोषणा की थी कि विजेता भारतीय टीम के सभी 15 सदस्यों को वह अपनी नई ड्रीम वैली में नया ‘विला’ गिफ्ट करेंगे। जिसकी कीमत करोड़ों में होगी। हरभजन जो कि विजेता टीम के सदस्य भी थे, ने अपने ट्विट में एक फोटो शेयर की है। फोटो में बिल्डर ने दावा करते लिखा है- विश्व विजेता भारतीय टीम के खिलाडिय़ों के पड़ोसी बनने के लिए आज ही खरीदें ड्रीम वैली में घर। हरभजन ने इसपर यह कमेंट किया है- ‘हाहाहाहा कुछ भी लिखते हो भाई साब... कुछ नहीं मिला बस उन्होंने अपना पब्लिसिटी की क्रिकेट का नाम लेकर।

PunjabKesari

हरभजन ने अपने ट्विट से साफ कर दिया कि 2011 की विजेता टीम के सदस्यों को कोई विला नहीं मिला। ऊपर से बिल्डर ने ऐसी घोषणा कर सिर्फ अपने लिए पब्लिसिटी की है। वहीं, हरभजन अपने इस ट्विट पर खुद भी घिरते नजर आए। दरअसल उक्त बिल्डर कंपनी के ब्रॉन्ड एंबैसडर महेंद्र सिंह धोनी हैं। ऐसे में सोशल साइट्स पर एक्टिव यूजर्स ने हरभजन को रिप्लाई करते हुए लिखा है कि ‘सर जी, अपने कैप्टन कूल से पूछिए जिसने पूरी क्रिकेट टीम के साथ बाकियों का भी ..... कटवाया। धोनी ब्रॉन्ड एंबैसडर थे। फिर भी किसी को कुछ नहीं मिला। मतलब साफ है कि सिर्फ विला बिकवाने के लिए क्रिकेट टीम का इस्तेमाल किया गया। इस बाबत धोनी से सवाल क्यों नहीं पूछते।

.
.
.
.
.