Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान में पवित्र ननकाना साहिब गुरद्वारे में तोड़फोड़ की और स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को सिख श्रद्धालुओं पर पथराव किया। जिसके बाद कल भारत सरकार ने इसकी कड़ी निन्दा की और पड़ोसी देश से वहां सिखों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की। ऐसे में टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने इस घटना के ऊपर काफी नाराजगी जताई है। 

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) January 4, 2020


दरअसल, भज्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हमले की वीडियो और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को टेग करते हुए कैप्शन लिखा, पता नहीं कुछ लोगों को क्या समस्या है न जानें क्यों वे शांति से नहीं रह सकते.. मोहम्मद हसन खुले तौर पर ननकाना साहिब गुरुद्वारे को तबाह कर वहां मस्जिद बनाने की बात कर रहा है...यह देखकर बहुत दुखी हूं।' 

PunjabKesari
आपको बता दें मीडिया की खबरों के अनुसार गुरद्वारा ननकाना साहिब पर एक भीड़ ने हमला किया। खबरों के अनुसार ननकाना साहिब के स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को सिख श्रद्धालुओं पर पथराव किया। वही रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रदर्शन का नेतृत्व मोहम्मद हसन के परिवार ने किया है, जिसने कथित तौर पर ननकाना शहर की रहने वाली सिख लड़की का अपहरण किया और उसका धर्मांतरण करा उससे निकाह कर लिया था।

PunjabKesari

PunjabKesari