Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट में खिलाड़ी जितने अच्छे तरीके से खेलते हैं, तो वहीं मैदान के बाहर जमकर मस्ती करते हैं। आईपीएल 2018 शुरु हो चुका है और तकरीबन एक हफ्ते से ज्यादा समय भी बीत चुका है। ऐसे में खिलाड़ियों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो जितने अच्छे खिलाड़ी हैं वह उतने ही अच्छे सिंगर भी हैं। ब्रावो ने अपना नया गाना 'रन द वर्ल्ड' लाॅन्च किया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

ब्रावो के इस गाने पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली, चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह, किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इन खिलाड़ियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के नाम से बने कुछ अकाउंट में पोस्ट किए गए। एक वीडियो में ब्रावो ‘चैंपियन’ गाना गा रहे थे, वहीं साथी खिलाड़ी मंच के नीचे खड़े होकर उसका आनंद ले रहे थे। इसके अलावा ब्रावो ने भी इस वीडियो को अपने ओफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।


हाल ही में ब्रावो ने कोहली की तुलना फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की थी। उन्होंने कहा था कि, ‘‘मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करे। जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है।’’