IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेले गए पहले मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। आज के मैच में हरभजन सिंह की गुगली ने खासा कमाल दिखाया और सीएसके को जीताने में अहम भुमिका निभाई। मैच जीतने के बाद हरभजन सिंह ने कहा कि मैंने लीजेंड्स के साथ कमेंट्री बाॅक्स में बैठकर बहुत कुछ सीखा। इस मैदान पर खेलना मेरे लिए बेहद स्पेशल रहा। भज्जी ने मैन आफ द मैच का अवार्ड मिलने के बाद कहा कि मैं इसका क्रेडिट मेरी पत्नी और बेटी देना चाहता हूं। 

भज्जी ने कहा कि आप अच्छे स्टार्ट के लिए नहीं कह सकते जब दूसरी टीम के पास कई सारे बेहतरीन बल्लेबाज हों। एक विकेट लेने के बाद अच्छा लगा और इसके बाद सब आसान हो गया। भज्जी ने आगे कहा कि पहले मैच में मैन ऑफ द मैच पाने के बाद बहुत अच्छा लग रहा है और आशा है कि आगे भी इस क्रम को जारी रहेगा। भज्जी ने कहा कि कोहली और डिविलियर्स की विकेट गिराकर काफी अच्छा लगा। इसके साथ ही उन्होंने इमरान ताहिर की गेंदबाजी की भी तारीफ की। यह एक अच्छी चुनौती रही और इस तरफ बैठना और यह पुरस्कार लेना बेहतरीन है। 

गौर हो कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी की और 17.1 ओवर में आल आउट होकर महज 70 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 17.4 ओवर में 7 विकेट रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

.
.
.
.
.