Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सीनियर क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के एक खुलासे के बाद सवाल उठने शुरू हो गए हैं। दरअसल, बीते दिनों ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि टीम के 10 क्रिकेटर कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इन कोरोना पॉजीटिव क्रिकेटरों की लिस्ट में मोहम्मद हफीज भी थे।

अकरम की हफीज को सलाह, गेंदबाजी ...

हफीज को जैसे ही पता चला कि वह पॉजीटिव आए है वह अपनी पूरी फैमिली को लेकर एक बार फिर से टेस्ट करवाने पहुंच गए। मजे की बात यह रही कि हफीज और उसकी पूरी फैमिली टेस्ट में नेगेटिव आई है। इस रिपोर्ट से कहीं न कहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के टेस्ट माणकों की पोल खुल गई है।

इस पाकिस्तानी ऑलराउंडर पर इंग्लैंड ...
पाक बोर्ड ने फखर जमान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज के अलावा हारिस रऊफ, शादाब खान और हैदर अली को कोरोना पॉजिटिव करार दिया था। बकौल हफीज- इतनी सतर्कता के बाद पॉजीटिव आने से वह हैरान थे। उन्हें डर था कि उनके घर वाले भी कहीं पॉजीटिव न हो इसलिए वह टेस्ट कराने चले गए। हफीज ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर टेस्ट की रिपोर्ट डालकर दावा किया कि वह कोरोना टेस्ट में नेगेटिव हैं। 

PCB ने लगाई पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर ...
बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना कहर बनकर टूटा है। बीते दिन की अगर रिपोर्ट देखें तो पाक में करीब 1.89 लाख लोग कोरोना पॉजीटिव आ चुके हैं। वहीं, पाक क्रिकेट की बात करें तो पीसीबी के टेस्ट करने के तरीकों पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पीसीबी ने बीते दिनों 10 क्रिकेटरों के अलावा 25 और स्टाफ के सदस्यों को कोरोना पॉजीटिव बताया था। हफीज के खुलासे के बाद से पीसीबी की विश्वसनीयता पर सवाल उठ गए हैं।