Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने के बाद आरसीबी टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें और मजबूत हो गई है। जीत के बाद बैंगलोर के ऑलराउंडर गुरकीरत मान ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया। सिराज ने इस मैच में बढ़िया गेंदबाजी की और उन्हे वापिस देख खुशी हो रही है। 

PunjabKesari

बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने पर मान ने आगे कहा कि यह हमारी टीम का विचार था क्योंकि मुझे ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। ये एक रणनीति के तहत हुआ और मैंने मैच से पहले कई गेंदे भी खेली थी। विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करना अच्छा था क्योंकि आप के पास उनकी सपोर्ट होती है। मान ने कहा कि पिछली बार मुझे एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिला था और उस दौरान मैने बहुत कुछ सीखा मैने आज भी बल्लेबाजी के समय काफी कुछ सीखा है। 

PunjabKesari

टीम के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन पर मान ने कहा कि आज की गेंदबाजी कमाल की थी खासतौर पर गेंद की लाईन और लैंथ। मैच से पहले विराट और डीविलियर्स ने कहा था कि हमें ऑफ स्टंप के ऊपरी हिस्से को मारना था। गेंदबाजों ने मैच के दौरान वही किया और इसका नतीजा मिला। हम हर मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे हैं।  
 

.
.
.
.
.