Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: महेंद्र सिंह धोनी के 15 अगस्त को संन्यास लेने की घोषणा के बाद भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स में उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। जिसके बाद क्रिकेट के फैंस का दिल ही टूट गया। ऐसे में माही संन्‍यास की घोषणा करने से पहले उनके घर नया मेहमान आया था। जिसकी वीडियो पत्नी ने फैंस के बीच साझी की। 

View this post on Instagram

Major Mahi missing @mahi7781 !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

दरअसल, साक्षी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- घर मे स्वागत है...माही तुम्हारी याद आ रही है... बता दें, माही की पत्नी ने कार एक वीडियो शेयर किया। वही संन्‍यास की घोषणा से पहले उनके घर नया मेहमान आया था, जिसकी तस्‍वीर उनकी पत्‍नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की. साथ ही लिखा कि इस मौके पर माही को काफी अधिक याद कर रहे हैं। हालांकि लाल रंग की विटेंज कार Trans Am शामिल हुई. भारतीय सड़कों पर यह कार मुश्किल ही दिखती है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किए।

PunjabKesari
गौर हो कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे और पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार के बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला था। 2007 में अपनी कप्तानी में पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाले धोनी ने भारत को 28 साल के लम्बे अंतराल के बाद 2011 में एकदिवसीय विश्व चैंपियन बनाया था।

PunjabKesari