Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच में मुबंई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। रोहित शर्मा ने जीत की बड़ी वजह बताते हुए कहा कि परिस्थिति चाहे कैसी भी हो हमारे पास उसके लिए खिलाड़ी थे जिस कारण हमें चेन्नई में सफलता मिली। 

PunjabKesari

मैच के बाद प्रैस कांफ्रैंस में बात करते हुए रोहित ने कहा ये एक अच्छा मैच था। यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि हम फाइनल खेलेंगे। अभी फाइनल को तीन दिन बचे हैं और ये ब्रेक बहुत जरूरी था। मुझे पता था कि हमारे पास उन्हें (चेन्नई) रोकने के लिए गेंदबाज हैं। इसी के साथ ही हमारे बल्लेबाजों में भी आत्मविश्वास है। ये महत्वपूर्ण था कि जितना संभव हो सके हम उन्हें उतने कम स्कोर पर रोकें क्योंकि चेन्नई के स्पिनरों के खिलाफ मुश्किल हो सकती थी। जयंत एक बेहतरीन बाॅलर है। सोचा कि एक उंगली से स्पिन करने वाला कलाई से स्पिन करने वाले से ज्यादा प्रभावी हो सकता है।

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास प्लान था और जब आप टीम को 140 तक रोक देते हैं तो यह बेहद अच्छा होता है। मैं इसके लिए अपनी टीम के गेंदबाजों को क्रेडिट देना चाहता हूं। सूर्यकुमार यादव के बारे बात करते हुए रोहित ने कहा कि स्पिनरों के खिलाफ वह हमारे बेस्ट बल्लेबाज हैं। हमें पता था कि स्पिनों के रूप में जो खतरा हमारे सामने है वह एक बड़ा कारक है। सूर्यकुमार ने स्पिन गेंदों को बेहद अच्चे से खेला। मैंने उसे करीब से देखा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह के शाॅट्स सूर्यकुमार ने विकेट के पीछे से खेले हैं वह आसान नहीं थे। मुझे हमेशा से पता था कि वह किसी चरण में अच्छा करने वाला है।

PunjabKesari

अंत में रोहित ने कहा कि हमें एक संतुलित टीम मिली है। परिस्थिति चाहे कैसी भी हो हमारे पास उसके लिए खिलाड़ी थे। हमें पिच पर संतुलन की जरूरत थी और बल्लेबाज पूरी तरह से विश्वास से भरे थे। यही कारण था कि हमें चेन्नई में सफलता मिली क्योंकि हम परिस्थितियों को अच्छी तरह समझते हैं और उस हिसाब से खेलते हैं।