Sports

जालंधर : इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में नया आयाम स्थापित करने वाले स्पिनर ग्रीम स्वान इन दिनों ब्रिटिश रियलिटी डांस शो ‘स्ट्रिकली कम डांसिंग’ में अफ्रीकी मूल की डांसर ओटी मैब्यूज के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। दोनों ने स्ट्रिकली कम डांसिंग के शनिवार स्पेशल शो के दौरान जोरदार प्रस्तुति दी। चारों जजों ने ग्रीम और ओटी की जोड़ी को 40 में से 29 नंबर दिए, जो कॉम्पिटीशन का दूसरा सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड है।

PunjabKesarisports graeme swann

डांस के बाद इमोशनल हुए ग्रीम ने खुलासा किया कि वह बेहद खुश हैं, क्योंकि डांस देखने के बाद उनकी मां ने उन्हें मैसेज भी किया। ग्रीम का कहना है कि परफार्मेंस के बाद मैं कमरे में अकेला था। मैंने मां को मैसेज भेजा कि क्या आपने प्रोग्राम देखा। तकरीबन 25 मिनट बाद मां की रिप्लाई आई। उन्होंने कहा कि बहुत बढ़िया प्रोग्राम था। ग्रीम ने खुशी जताई कि उनके पेरेंट्स को उनकी परफार्मेंस पसंद आई।

PunjabKesarisports Greeme swan

वहीं, ग्रीम ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह इतनी बढ़िया परफार्मेंस दे पाए। ग्रीम ने कहा कि शो से पहले रिहर्सल दौरान वह ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। लेकिन अच्छा हुआ कि हमारी परफार्मेंस बढ़िया निकल गई। मेरी परफार्मेंस मेरे ग्रैंड पेरेंट्स को समर्पित है। और तो और, बीबीसी स्ट्रिकली की वेबसाइट पर भी ग्रीम की एक फोटो अपलोड की गई थी, जिसका हेडिंग था- बहुत बढ़िया ग्रीम।

 

बेहद खूबसूरत है अफ्रीकी डांसर ओटी मैब्यूज, देखें तस्वीरें

PunjabKesarisports oti mabuse image hot image

 

PunjabKesarisports oti mabuse image Hot image

PunjabKesarisports oti mabuse image hot image

PunjabKesarisports oti mabuse image hot image

 

.
.
.
.
.