Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: राजकोट टेस्ट में पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है। बेशक हिटमैन रोहित शर्मा को टीम में शामिल ना किए जाने पर उनके फैन्स में नाराजगी है, लेकिन बतौर वनडे कप्तान टीम इंडिया को एशिया कप 2018 का खिताब दिलवाने वाले रोहित और उनके फैन्स के लिए अच्छी ख़बर है। रोहित शर्मा को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है। सूत्रों की माने तो कंगारू टीम के खिलाफ उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में मौका दिया जा सकता है।

विदेशी पिचों पर अच्छा प्रदर्शन

PunjabKesari

बता दें कि रोहित शर्मा का विदेशी पिचों पर अब तक का प्रदर्शन अच्छा है और बाउंस वाली पिचों पर रोहित डटकर खेलते हैं। ऐसे में यही प्लस प्वाइंट उनको टीम में वापस ला सकता है। बेहतरीन स्ट्रोक प्ले की वजह से कंगारू टीम के खिलाफ उनको वापस लाने से टीम इंडिया को फायदा होने की उम्मीद है। फिलहाल 31 वर्षीय ये भारतीय बल्लेबाज टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं।

जनवरी के बाद से नहीं खेला प्रथम श्रेणी मैच

PunjabKesari

रोहित को वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में शामिल ना करने को लेकर एक वजह ये भी है कि उन्होंने जनवरी के बाद से कोई प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेला है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद उन्होंने कोई टेस्ट मैच भी नहीं खेला है। अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट और इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था

रोहित के अब तक के टेस्ट करियर पर एक नजर

PunjabKesari

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा के अब तक के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 25 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने करीब 40 की औसत से 1479 रन बनाए हैं। टेस्ट में अब तक उनके नाम 3 शतक और 9 अर्धशतक हैं। टेस्ट में रोहित शर्मा का सर्वाधिक स्कोर 177 रन है।

.
.
.
.
.