IPL 2019
Sports

जालन्धर : 18वीं एशियाई खेल भारतीय खेल इतिहास के लिए यादगार रहीं। भारत ने इन खेलों में सर्वाधिक 69 मैडल हासिल किए। भारत ने 15 गोल्ड मैडल जीतकर 1951 में जीते गए मैडलों की बराबरी भी की। इसके साथ ही भारत ने सिल्वर मैडल लाने का अपना रिकॉर्ड और बेहतर किया। इन 15 गोल्ड मैडल्स में सर्वाधिक 7 मैडल्स एथलैटिक्स में आए। गेम्स के आखिरी दिन भारतीय बॉक्सर अमित पंघल ने भारत को 49 किलोग्राम वर्ग में गोल्ड मैडल लाकर दिया। भारत की ओर से गेम्स में 10 बॉक्सर भेजे गए थे जिनमें केवल अमित ही मैडल ला पाए। अब एक बार फिर अमित चर्चा में आ गए है।
दरअसल अमित पंघल का एक ट्विट आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्विट में अमित ने जो लिखा है- उसे पढ़कर हर कोई उसे दाद देगा। अमित ने लिखा है कि 

जकार्ता में स्वर्ण पदक देश को समर्पित.. बधाईयों के लिए सभी का आभार..

मेरा पहला ट्वीट अपने पिताजी और कोच साहब की दिली ख्वाहिश बताने के लिए। दोनों धर्मेंद्र जी के जबरदस्त फैन हैं। उनकी फिल्म के ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने दिया कभी।

धर्म जी से मुलाकात हो जाए तो खुशी दोगुनी होगी।

देखें ट्विट

उधर, दोपहर को धर्मेंद्र ने भी ट्विट कर लिखा है कि मुझे भी आप से मिलके बहुत खुशी होगी। जब भी मुंबई आओगे, बता दें। बधाई हो, आपको, आपके गुरु और आपके परिवार को आप हर प्रतियोगिता में जीत हासिल करके अपने देश का नाम रोशन करें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं।
देखें ट्विट

.
.
.
.
.