Sports

नई दिल्लीः आॅस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की है। मैकग्रा का मानना है कि भारतीय टीम अफ्रीका के खिलाफ अपने गेंदबाजों के दम पर ही ज्यादातर मैच जीती है। एक तरफ क्रिकेट के दिग्गजों ने भारतीय गेंदबाजों की सराहना की थी, अब उसी लिस्ट में ग्लेन मैकग्रा भी शामिल हो गए हैं। मैकग्रा उम्मीद करते हैं कि भारतीय गेंदबाज इसी लय को इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया में भी बरकरार रखेंगे।  

अभी भारतीय गेंदबाजी अच्छी दिख रही है
मैकग्रा का मानना है कि अगर आप नियमित तौर पर 20 विकेट नहीं ले सकते हो तो फिर आप टेस्ट मैच नहीं जीत सकते। अभी भारतीय गेंदबाजी पहले से काफी बेहतर दिखाई दे रही है। उन्होंने विशेषकर भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की तारीफों के पुल बांधे। इसके अलावा इन तीनों का साथ स्पिनर्स भी अच्छी तरह निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीन तेज गेंदबाजों के अलावा हार्दिक पंड्या भी अच्छी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा, पंड्या भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभा रहे हैं। गेंदबाजों की कमी नहीं है, इसलिए अभी भारत के लिए चीजें अच्छी दिख रही हैं। 

इन सभी के अलावा मैकग्रा ने अंडर-19 के स्टार कमलेश नागरकोटी की भी जमकर तारीफ की। बाएं हाथ की इस तेज गेंदबाज के बारे में मैकग्रा ने कहा कि, नागरकोटी के पास वास्तविक तेजी है। मैं अंडर-19 विश्व कप में उसके प्रदर्शन से प्रभावित था। उसे केकेआर के लिए चुना गया, जो उसके लिए एक और बोनस है। उसका भविष्य उज्ज्वल है।