Sports

नई दिल्ली : पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर इन दिनों 34 साल की स्कूल टीचर कैथरीन मेयोरगा के रेप संबंधी आरोपों से जूझ रहे हैं। कैथरीन का कहना है कि इस स्टार फुटबॉलर ने 2009 में लास वेगास के एक होटल में उनके साथ जबरन संबंध बनाए थे। हालांकि, बाद में दोनों ने अदालत के बाहर समझौता कर लिया था। लेकिन इसके बाद कैथरीन को यह बात सालती रही कि रोनाल्डो को उसके किए की सजा मिलनी चाहिए थी। इसलिए अब 9 साल बाद कैथरीन ने रोनाल्डो को सजा दिलाने के लिए सिविल कोर्ट में एप्लिकेशन लगाई है। रोनाल्डो पर आरोप लगते ही पूरी दुनिया का ध्यान उन पर चला गया। इस बीच, रोनाल्डो के सपोर्ट में उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया रोड्रिग्ज आ गई हैं। जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट डालकर लोगों से रोनाल्डो का सपोर्ट करने की मांग की है।

जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि आप हमेशा अपने रास्ते में आती बाधाओं को दूर करते रहे हैं। इससे यह पता चलता है कि आप कितने महान हैं।

PunjabKesari
बता दें कि रोनाल्डो के साथ जब यह घटनाक्रम हुआ, तब वह लास वेगास में अपने कजिन के साथ छुट्टियां मनाने आए हुए थे। दरअसल, उन दिनों रोनाल्डो के मैनचेस्टर यूनाइटेड से स्पेन के बड़े फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड में जाने की चर्चा जोरों पर थीं। इन्हीं छुट्टियों के दौरान रोनाल्डो को उक्त होटल में आते देखा गया था। 

PunjabKesari

कैथरीन तब रेन नाइट क्लब में काम करती थी। उनकी पहली मुलाकात पाल्मस कसीनो रिजॉर्ट के वीआईपी एरिया में रोनाल्डो से हुई थी। कैथरीन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उक्त रात उसने रोनाल्डो से खूब बातें की। इसके बाद रोनाल्डो ने उसे दोस्तों के साथ अपने कमरे में बुलाया। रोनाल्डो यहां हॉट टब में बैठे थे। उन्होंने मुझे भी इसमें आने को कहा। मैंने मना कर दिया, क्योंकि मेरी ड्रेस खराब हो सकती थी। तभी रोनाल्डो ने कहा कि और कपड़े अंदर पड़े हैं, बदल लो। मैं कमरे में गई, तभी रोनाल्डो भी आ धमके। उन्होंने मना करने के बावजूद जबरदस्ती की। जबरदस्ती के खिलाफ मैं लास वेगास पुलिस डिपार्टमेंट में भी गई थी। 

PunjabKesari

कैथरीन का कहना है कि वह उक्त वाकये को भूल चुकी थी। लेकिन बीते कुछ अर्से से 'मी टू' मुहिम के तहत सामने आ रही पीड़ित महिलाओं का दर्द देखकर उससे रहा नहीं गया। इसलिए उन्होंने रोनाल्डो को उक्त जबरदस्ती के लिए सजा दिलाने का मन बनाया।

PunjabKesari

.
.
.
.
.