Sports

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने खुलासा किया है कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान नियमित ओवरों में जीत की स्थिति में होने के बावजूद जब उन्हें सुपर ओवर खेलने उतरना पड़ा तो वह ‘नाराज और निराश' महसूस कर रहे थे।

PunjabKesari

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अंतिम गेंद पर हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मुंबई के खिलाफ मैच को भी अंतिम गेंद तक खींच दिया जिसके बाद दो सुपर ओवर में मैच का नतीजा निकला। दूसरे सुपर ओवर में 11 रन का पीछा करते हुए गेल ने ट्रेंट बोल्ट की पहली गेंद पर छक्का जड़ा जिसके बाद मयंक अग्रवाल ने लगातार दो चौकों के साथ किंग्स इलेवन को लगातार दूसरी जीत दिलाई।

PunjabKesari

मैच के बाद के एक शो के दौरान गेल ने अग्रवाल और मोहम्मद शमी से कहा, ‘नहीं, मैं नर्वस नहीं था। मैं थोड़ा नाराज और निराश था कि हमने अपने आप को इस स्थिति में डाल दिया। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और इस तरह की चीजें होती हैं।' उन्होंने कहा, ‘यहां तक कि जब हम बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे (दूसरे सुपर ओवर में) आपने मेरे से पूछा कि कौन पहली गेंद का सामना करेगा। मैंने कहा कि मयंक तुम मेरे से यह सवाल पूछ रहे हो? पहली गेंद का समना बॉस (गेल स्वयं को यूनिवर्सल बॉस कहते हैं) ही करेगा।'