Sports

नई दिल्लीः किंग्ल इलेवन पंजाब टीम की ओपनर जोड़ी क्रिस गेल आैर केएल राहुल ने अबतक सबको हैरान किया है। इन दोनों बल्लेबाजों ने विरोधी टीमों के गेंदबाजों की नींद उड़ाकर रख दी। कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ हुए  आईपीएल टूर्नामेंट के 18वें मुकाबले में भी गेल आैर राहुल का बल्ला खूब गरजा। दोनों ने अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई। एक तरफ जहां फैंस उनके लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं इनकी वजह से कईयों ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की क्लास लगा दी। 

जब-जब गेल आैर राहुल ने रन बरसाए हैं फैंस कोहली को कोसने से चूक नहीं रहे। इसका कारण एक यह भी हो सकता है कि बेंगलुरू ने गेल को टीम में शामिल नहीं किया। बेंगलुरू इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। हो सकता था कि गेल अगर बेंगलुरू में होते तो मैच ते नतीजे जरूर बदलते। 
PunjabKesari
राहुल ने जहां आईपीएल की 14 गेंदों में सबसे तेज फिफ्टी लगाकर सुर्खियां बटोर ली हैं। वहीं उनके साथ गेल ने इस सीजन का पहला शतक लगाकर यह साबित कर दिया कि वह अभी भी विरोधी टीमों के छक्के छुड़ा सकते हैं। बता दें कि पंजाब ने शनिवार को हुए मुकाबले में कोलकाता को 9 विकेट से हराया। गेल आैर राहुल ने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर में 116 रन जोड़े आैर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। राहुल ने 9 चाैकों आैर दो छक्कों की मदद से 27 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली, जबकि गेल 5 चाैकों आैर 6 छक्कों की मदद से 38 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पारी खेली।