IPL 2019
Cricket

नई दिल्लीः भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने यहां जारी एशिया कप में अपनी फेवरेट टीम बताई है, जिसके बाद भारतीय फैंस निराश हो सकते हैं। इस टूर्नामेंट में पूरी दुनिया को जिस मुकाबले का सबसे ज्यादा इंतजार रहने वाला है, वो है भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली भिड़ंत। 19 सितंबर को होने वाले इस महामुकाबले पर सभी की नजरें हैं क्योंकि ये क्रिकेट के दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों के बीच होगा।

गावस्कर ने एक अंग्रेजी अखबार में लिखा, ''आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तान टीम इस टूर्नामेंट की फेवरेट है। यह टीम सबसे संतुलित तो है ही, साथ ही इन्हें अपने घरेलू मैदान (दुबई) में खेलना है। वो यहां के मौसम और पिच से वाकिफ हैं, जो उनके लिए फायदेमंद साबित होगा। इसी के चलते पाकिस्तान एशिया कप ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेगी।''

गावस्कर ने कहा, ''पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान अब उनके प्रधानमंत्री हैं और टीम उन्हें एशिया कप का तोहफा देने के लिए प्रोत्साहित होगी।'' आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा था कि विराट कोहली के बिना टीम इंडिया कुछ कमजोर नजर आएगी, लेकिन फिर भी रोहित की कप्तानी में भारत सातवीं बार एशिया कप खिताब अपने नाम कर सकता है। भारत का पहला मैच 18 सितंबर मंगलवार को हांगकांग के खिलाफ होगा। 

.
.
.
.
.