Sports

नई दिल्लीः भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि जसप्रीत बुमराह की नो बाॅल सबसे बड़ी समस्या बनती जा रही है। तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में इंग्लैंड के पांच विकेट चटकाने वाले बुमराह इस दौरे पर बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन कहीं न कहीं उनकी नो बाॅल बाधा डाल रही है। साउथम्पटन में जारी चौथे टेस्ट में भी उन्हें नो बाॅल की वजह से शर्मसार होना पड़ा।

PunjabKesari

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को एक गेंद पर आउट करने के बाद मालूम चला की यह नो बॉल थी। हालांकि रूट बड़ी पारी नहीं खेल पाए और ईशांत शर्मा की गेंद पर 4 रन बनाकर आउट हो गए। यह पहली बार नहीं था जब बुमराह की गेंद पर कोई बल्लेबाज आउट हुआ और इसे नो बॉल करार दिया गया। इस बीच गावस्कर ने मानना है कि बुमराह को जल्द से जल्द इस परेशानी को सही करना होगा।

PunjabKesari

गावस्कर ने कहा, ''उनके (बुमराह) लिए यह एक बड़ी समस्या है। इसे ठीक करने के लिए उनको कड़ी मेहनत करनी होगी। यह सिर्फ उनके लिए ही झुंझलाहट पैदा करने वाली नहीं बल्कि टीम पर भी इसका असर पड़ता है। उन्हें लगता है विकेट मिल गई लेकिन सिर्फ इस वजह से कि गेंदबाज ने नो बॉल डाली अफसोस करना पड़ता है।''

PunjabKesari

फिल्हाल मैच के पहले दिन टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लेने पर इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही। पहले दो विकेट तो 15 रनों पर ही टीम ने गंवा लिए थे। इसके बाद रूट, जाॅनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स भी कुछ कमाल नहीं कर पाए। फिर सैम कर्रन और मोइन अली ने 81 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर 246 तक पहुंचाया। भारत ने पहले दिन बिना कोई विकेट खोए 19 रन बनाए।