Sports

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ गुरूवार को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार वालों की उपस्थिति में विवाह कर लिया। यह शादी काफी सादे तरीके के साथ कोर्ट में की गई। इस मौके पर सभी फैंस और दिग्गज उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे है। ऐसे में उनके दोस्त गौतम गंभीर कैसे पीछे रह सकते है। 

गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा- बधाई जहीर और सागरिका।  गौतम गंभीर ने लिखा- भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं..जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए उसे हिट करने की मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओ। गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी टैग किया है। 

बता दें कि 39 वर्षीय जहीर और 31 वर्षीय सागरिका की शादी का समारोह काफी निजी रहा जिसमें करीबी लोगों ने ही हिस्सा लिया।  दोनों की शादी का भव्य समारोह अब 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस एंड टॉवर में आयोजित होगा जहां बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के साथ खेल जगत की बड़ी हस्तियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।  दोनों ने मई में सगाई की थी और जहीर ने ट्विटर पर अपनी सगाई की घोषणा की थी। सागरिका शाहरूख स्टारर चक दे इंडिया फिल्म से चर्चा में आई थीं।