Sports

नई दिल्लीः भारत और विंडीज के बीच तीन टी20 मैचों का पहला मैच ईडन गार्डन्स में खेला गया। मैच से पहले ईडन गार्डन्स पर लगी घंटी को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बजाया जिसके बाद मैच शुरू हुआ। लेकिन इसके साथ ही भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अजहरुद्दीन को लेकर एक ट्वीट करते बीसीसीआई पर भी निशाना साध दिया।

गौतम गंभीर ने कहा, 'भारत आज ईडन में जीता गया लेकिन मुझे खेद है कि बीसीसीआई, CoA और सीएबी हार गए। ऐसा लगता है कि भ्रष्ट के खिलाफ नीति रविवार को छुट्टी पर है! मुझे पता है कि उन्हें एचसीए चुनाव लड़ने की इजाजत थी लेकिन फिर भी यह चौंकाने वाला है...घंटी बज रही है, उम्मीद है कि शक्तियां सुन रही हैं।'

अजहरुद्दीन ने भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 वन डे इंटरनेशनल मैच खेले है, लेकिन उन पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगा। 2000 में बीसीसीआई ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि, आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने 2012 में उन पर से प्रतिबंध हटा लिया था। वे 2009 में कांग्रेस के सांसद भी बने। उन्होंने पिछले साल हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा था, लेकिन वे अध्यक्ष नहीं बन सके थे।


 

.
.
.
.
.