Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गाैतम गंभीर ने जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की वैनों पर हमला करने वाले पत्थरबाजों की जमकर खिंचाई की। श्रीनगर के पुराने शहर के नौहट्टा इलाके में जुमा नमाज के बाद पत्थरबाजों ने सीआरपीएफ जवानों से भरी वैन को घेरकर पत्थरबाजी की। इस घटना को देख गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाला आैर ट्वीट करते हुए पत्थरबाजों का समर्थन करने वाले नेताओं को लताड़ लगाई।
PunjabKesari

गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा ''इसका मेरे पास एक समाधान है। सरकार को ये अनिवार्य कर देना चाहिए के हर राजनेता को कम से कम एक हफ्ते तक अपने पूरे परिवार के साथ कश्मीर में उसी जगह पर रहना चाहिए, जहां ये घटना घटी है, वो भी बिना किसी सिक्योरिटी के। उसके बाद ही उस राजनेता को 2019 का चुनाव लड़ने दिया जाएगा। इन लोगो को समझाने का इससे बेहतर और कोई तरीका नहीं है।'
PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जुमा नमाज के बाद युवकों के समूह ने सुरक्षाबलों पर पत्थराव किया। पुलिस ने आंसू गैस और रबड़ की गोलियों का इस्तेमाल किया जिसमें कुछ युवकों को मामूली चोटें आई। इसी दौरान पत्थराव ने हिंसक मोड़ ले लिया और सी.आर.पी.एफ. की 128 बटालियन के वाहन को चारों तरफ से घेरकर पत्थराव किया।
PunjabKesari
वहीं, पत्थराव कर रहे भीड़ से खुद को बचाने के लिए सी.आर.पी.एफ. वाहन से तीन युवकों को टक्कर लग गई जिसके परिणामस्वरुप तीनों घायल हो गए। घायलों में से एक की हालत गंभीर है। घायल युवकों में से दो की पहचान मोहम्मद यूनिस और कैसर अहमद के रुप में हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना को लेकर दो मामले दर्ज करके आगे की जांच शुरु कर दी गई है।