Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप में किस भारतीय खिलाड़ी को जगह मिलनी चाहिए और किसे नहीं इस बात को लेकर कई पूर्व भारतीय खिलाड़ी अपनी राय दे चुके हैं। अब इस लिस्ट भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का भी नाम जुड़ गया है। गांगुली ने विश्व कप के लिए जिस क्रिकेटर के टीम में ना होने की भविष्यवाणी की है उससे आपको भी हैरानी हो सकती है। दरअसल, इस खिलाड़ी का नाम है विजय शंकर। 

PunjabKesari

गांगुली ने विश्व कप में विजय शंकर को ना लिए जाने की बात कही है। गांगुली ने विजय शंकर की तारीफ तो की लेकिन उन्हें टीम में क्यों नहीं रखना चाहिए इस बारे में अपनी राय नहीं दी। गांगुली ने कहा कि विजय शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन मुझे नहीं लगता कि शंकर को टीम में शामिल किया जाएगा। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सिमित ओवरों के प्रारूप में विजय शंकर, खलील अहमद और रिषभ पंत को मौका दिया जाना अच्छा फैसला था। इससे नए खिलाड़ियों की ताकत व उनकी कमजोरियों का पता चलता है। ऐसे खिलाड़ियों को मौका देकर उनकी क्षमता के बारे में पता लगाना भारत को हित में था। 

गौर हो कि न्यूजीलैंड के साथ खेली गई टी20 सीरीज में विजय शंकर दूसरे सबसे ज्यादा रन (84) बनाने वाले बल्लेबाज थे। हालांकि शंकर के वर्ल्ड कप टीम में खेलने को लेकर चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने सकारात्मकता दिखाई थी। 

.
.
.
.
.