Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 के बाद भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का शानदार प्रदर्शन निकलकर सामने आया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में पांड्या की 22 गेंदों पर 42 रन की शानदार पारी ने भारत को सीरीज पर कब्जा करने में मदद की। पांड्या की पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अब गौतम गंभीर ने पांड्या की पारी पर बात की और कहा कि उन्होंने पहले भी ऐसी इनिंग्स खेली हैं और रविवार को उन्होंने कुछ नया नहीं किया। 

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान गंभीर ने कहा, हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में इस तरह की पारियां खेली हैं और जब आप आईपीएल में अच्छी पारियों के दम पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आते हैं तो आपका आत्मविश्वास बहुत अधिक होता है। पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए इस तरह की पारी खेली। तो इस अर्थ में उन्होंने रविवार को कुछ नया नहीं किया। 

गंभीर ने आगे कहा, हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी बहुत कम हैं, पहले युवराज सिंह और एमएस धोनी थे और अब ग्लेन मैक्सवेल हैं। वे किसी भी लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको अंतिम ओवर में 20-25 रन चाहिए तो ये खिलाड़ी आपको विश्वास दिलाते हैं कि वे ये रन बना कर सकते हैं।