Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने विश्व कप में स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम में रखे जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को रिप्लेस करने का मौका मिलता है तो मैं अश्विन का चयन करूंगा। लेफ्ट हैंडेड ओपनिंग क्रिकेटर गौतम गंभीर क्रिकेट के सभी फार्मैट में खेल चुके हैं और कुछ दिनों पहले उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। 

PunjabKesari

टीम के काम आएगा अश्विन का अनुभव : गंभीर

अश्विन को फिलहाल वनडे क्रिकेट से बाहर रखते हुए उनकी जगह युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को दी गई है। गौतम ने कहा 'विश्व कप में अश्विन का अनुभव टूर्नामेंट में टीम के काम आएगा। गंभीर ने विश्व कप के लिए उनके नाम पर विचार करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि यदि मुझे कुलदीप और चहल की जगह किसी को टीम में शामिल करना हो तो मैं अश्विन को चुनूंगा। गंभीर ने कहा कई बड़े टूर्नामेंट जिताने में उन्होंने अपना योगदान दिया है और उनके पास अच्छा अनुभव है। इसलिए मेरा मानना है कि उनका अनुभव टीम के काम आएगा।

PunjabKesari

साल 2017 में खेला था आखिरी वनडे

आर. अश्विन ने अपना आखिरी वनडे वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था जिसके बाद मैनेजमेंट ने अलग-अलग स्पिनरों को आजमाया। इसी दौरान कुलदीप और चहल को टीम में जगह मिली। अश्विन को लेकर गंभीर का कथन सही हो सकता है लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि गंभीर की बात से राष्ट्रीय चयनकर्ता सहमत शायद ही सहमत हों। 

.
.
.
.
.