Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो वनडे मैच हारने के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। विराट की कप्तानी को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज गंभीर ने बयान देते हुए कहा है कि मुझे नहीं समझ आ रहा कि उन्होंने अपने सबसे अच्छे गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को नई गेंद से सिर्फ दो ओवर ही क्यों दिए। 

PunjabKesari

गंभीर ने कहा सच कहूं तो मुझे नही समझ आ रही उनकी कप्तानी। हम इस बारे में लगातार बात करते जा रहें है कि ऊपरी क्रम के विकेटों को लेना कितना महत्वपूर्ण है। अगर हमें इस बैटिंग लाइन अप को रोकना है तो अपने प्रमुख गेंदबाजों को 3 से 4 ओवर करवाने चाहिए। जो कि आमतौर पर वनडे क्रिकेट में किया जाता है। 

PunjabKesari

लेकिन अगर आप अपने प्रमुख गेंदबाज को सिर्फ दो ओवर ही करवाएंगे तो मैं इस तरह की कप्तानी मेरी समझ से परे है। यहां तक कि मैं इस तरह की कप्तानी को समझा भी नहीं सकता। यह टी20 क्रिकेट नहीं है। मैं सच कहूं तो यह बेहद खराब कप्तानी है। इसके साथ गंभीर ने कहा कि अगर भारतीय टीम छठे गेंदबाज की समस्या से जूझ रही है तो उन्हें शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर को खेलाना चाहिए।    

गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम में मौजूद शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर को वनडे फॉर्मेट में मौका दिया जा सकता है और देखना चाहिए कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं। लेकिन अगर आपके पास ऑस्ट्रेलिया में कोई भी नहीं हैं तो यह टीम चयन की भी गलती है। भारतीय टीम को आखिरी वनडे मैच कैनबरा के मनुका ओवल के मैदान में खेलना है जहां भारतीय टीम पर व्हाइट वॉश का  खतरा रहेगा।