Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब के खिलाफ राजस्थान की टीम ने रिकॉर्ड लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर शानदार जीत दर्ज की। राजस्थान की इस जीत में बल्लबेाज़ संजू सैमसन का अहम योगदान दिया और टीम को लक्ष्य तक ले गए। जिस कारण लोग उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहें हैं। वहीं राजनेता और सांसद शशि थरूर ने सैमसन की तुलना धोनी से कर दी जिस पर गंभीर भड़क उठे। 

PunjabKesari

पंजाब के खिलाफ सैमसन की पारी देख शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान के लिए एक बिल्कुल अविश्वसनीय जीत! मैं सैमसन को पिछले एक दशक से जानता हूं और जब वह 14 साल का था तब मैंने उससे कहा था कि वह आने वाला धोनी। खैर वह दिन आ ही गया। इस आईपीएल में उनकी दो अद्भुत पारियों के बाद आप जानते हैं कि एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी का आगमन हो चुका है। 

थरूर के इसी ट्वीट पर गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संजू सैमसन को किसी और के जैसा होने की जरूरत नहीं है वह भारतीय क्रिकेट के पहले 'संजू सैमसन' होंगे।

 

गौर हो कि आईपीएल में सैमसन अच्छी लय में दिख रहें हैं और शुरूआती मैचों में लगातार दो अर्धशतक लगाएं हैं। जहां चेन्नई के खिलाफ सैमसन ने 32 गेंदों पर 74 रन की पारी केली वहीं पंजाब के खिलाफ 42 गेंदों पर 85 रन की मैच जिताउ पारी खेली।

PunjabKesari