Sports

पेरिस: ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल का फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रभावशाली अभियान शुक्रवार को यहां क्वार्टर फाइनल में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ताइ जु यिंग के हाथों एक और हार के साथ ही समाप्त हो गया। साइना ने पहले गेम में अच्छा खेल दिखाया लेकिन इसके बाद वह चीनी ताइपै की खिलाड़ी के सामने नहीं टिक पाई और 20-22, 11-21 से हार गई। यह साइना की ताइ जु के हाथों लगातार 12वीं हार है।
PunjabKesari
इससे पहले पी वी सिंधू ने जापान की सायाका सातो को सीधे गेम में हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई लेकिन बी साइ प्रणीत हारकर बाहर हो गए । तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू ने सायाका को 21.17, 21.16 से हराया । अब उसका सामना सातवीं वरीयता प्राप्त हि बिंगजियाओ से होगा ।  दूसरी ओर प्रणीत को एशियाई खेल चैम्पियन इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी ने 21.16, 21.14 से हराया । 
PunjabKesari
पुरूष युगल में सात्विक साइराज रांकीरेड्डी और चिराग शेट्टी तथा मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोडिय़ों ने भी अंतिम आठ में जगह बना ली । सात्विक और चिराग ने चीन के हि जिंतिग और तान कियांग को 2.13, 21.19 से हराया जबकि मनु और सुमित ने चीन के लियू चेंग और झांग नान की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को 21.14, 21.16 से शिकस्त दी । मेघना जे और पूवषा एस राम को चौथी वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया की ग्रेसिया पोली और अप्रियानी राहायु ने 21.15, 2.13 से हराया । 

.
.
.
.
.