Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट और फुटबाॅल के साथ-साथ लोग WWE को भी काफी पसंद कर रहे हैं। आज के समय में इसके फैंस लाखों में हैं। इस खेल में पुरुषों के अलावा महिला रैसलर्स भी अपना शानदार प्रदर्शन कर लोगों का मनोरंजन करती हैं। ऐसे में आज हम आपको WWE की उन चार महिला सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो रैसलिंग की दुनिया के अलावा एडल्ट इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। 

एमी वेबर
एमी वेबर की जबरदस्त फैन फोलोविंग है। मशूहर ग्रूप कैबिनेट का हिस्सा रह चुकी एमी के फैंस इनकी निजी जिंदगी के बारे मेें जानने को बेहद उत्सुक रहते है। एमी सोशल साइट पर भी बेहद एक्टिव रहती है, जहां अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती है। एमी प्रो रेस्लिंग के बाद एडल्ट इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है। इसके साथ कई टेलीवजन शो, और इंटरटेनमेंट मूवी में भी नजर आ चुकी है।

PunjabKesari

मिकी जेम्स
महान महिला रैसलरों में शुमार हैं मिकी जेम्स। अपने हाॅट अंदाज से इनके कई दीवाने हैं। मिकी ने कई प्रतियोगिता अपने नाम की। मिकी तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया। जिसकी वजह से उनके बेहद कम समय में लाखों चाहने वाले बन गए।


PunjabKesari

मेजर गन्स
मेजर गन्स ने अपनी खूबसूरती से रैसलिंग की दुनिया में कई लोगों का ध्यान अपनी और खिंचा। इसके साथ ही अपनी खूबसूरती के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। रेस्लिंग के बाद मेजर एक एडल्ट इंइस्ट्री से जुड़ गई।

PunjabKesari

चाइना
चाइना ने रेस्लिंग में बेहद कम समय में बहुत लोगों को अपना दिवाना बना लिया, लेकिन इनका रेस्लिंग करियर ज्यादा समय तक नहीं चला सका। एक प्लेयबॉय की मैगजीन के लिए चाइना ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया। इसके बाद वह एडल्ट इंडीस्ट्री से जुड़ गई।

PunjabKesari