Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: 10 जनवरी को पुणे में भारत और श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का अंतिम मैच खेला जाना है। जहां दोनों टीमें पुणे पहुंच चुकी हैं और अपनी तैयारियों में लग गई है। ऐसे में श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसेल अर्नोल्ड पुणे पहुंचकर ट्रैफिक जाम में फस गए। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

PunjabKesari
दरअसल, रसेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए और कैप्शन लिखा- Oh dear nowhere to go #pune....बता दें कि इस वीडियो में रसेल पुणे के शहर में वह लम्बे ट्रैफिक जाम में फसे हुए दिखाई पड़ रहे है। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाला। जो अब खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रसेल अर्नोल्ड श्रीलंका के स्टार दिग्गज खिलाड़ियो में से एक हैं। वही उनके इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 44 मैच खेलकर 28.57 की औसत से 1821 रन भी बनाए। वनडे करियर में रसेल ने 180 मैच खेलकर 35.30 की औसत से 3950 रन भी बनाए। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले श्रीलंकाई ऑलराउंडर इसुरू उदाना पीठ की चोट के कारण पुणे में शुक्रवार को भारत के खिलाफ ट्वंटी 20 सीरीज़ के अंतिम करो या मरो के मुकाबले से बाहर हो गए हैं। 31 साल के उदाना को दूसरे ट्वंटी 20 मुकाबले के दौरान उस समय चोट लगी थी जब वह शॉर्ट थर्ड मैन पर गेंद को रोकने का प्रयास कर रहे थे। उदाना को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया जिसके बाद वह मैच में वापसी नहीं कर सके।