Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत की टीम ने न्यूज़ीलैंड दौरे पर खेले 2 टेस्ट मैच की सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज साहा को टीम में नहीं चुना। रिद्धिमान साहा की जगह भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रिषभ पंत पर भरोसा जताया लेकिन वह पूरी तरह सीरीज में फ्लॉप रहे। इस पर भारत के पूर्व सिलेक्शन कमेटी के सदस्य संदीप पाटिल ने सवाल उठाए हैं और टीम प्रबंधन पर दक्षिणपंथी को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया है। 

PunjabKesari

संदीप पाटिल ने कहा कि आप ऋषभ पंत को बढ़ावा दे रहे हैं लेकिन रिद्धिमान साहा के करियर के साथ खेल रहे हैं। साहा हमेशा विकेटकीपर के रूप में मेरी पहली पसंद बनेंगे क्योंकि आपको अनुभव की आवश्यकता है और वह अधिक अनुभवी हैं। साहा ने हमेशा टीम को बचाया है तो आप फिर उसकी बल्लेबाजी का आत्मविश्वास क्यों छीन रहे हो? मुझे पता है कि साहा क्या काबिलियत है। मैं वेस्ट इंडीज में था जब उन्होंने वह शतक बनाया था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा जब भी साहा को मौका मिला है उसने बल्ले से रन बनाए है। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह चोटिल होने के कारण इतने लंबे समय तक बाहर रहे और मेरे हिसाब से वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट ने भी कहा था कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं।