Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  दुनिया भर में कोरोना वायरस के कहर के चलते तकरीबन 10 लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। जिसके कारण सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। ऐसे में अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कोविड 19 से लड़ने के लिए युवराज और हरभजन से पाक के अल्पसंख्यकों के लिए मदद मांगी है।
 

I request @YUVSTRONG12 and @harbhajan_singh to make a video for the minorities living in Pakistan as well. They need your help in this moment of #coronacrisis. People can donate here at: https://t.co/yDz3i8gZps

— Danish Kaneria (@DanishKaneria61) April 3, 2020

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों के लिए एक वीडियो बनाने के लिए युवराज सिंह और हरभजन सिंह से अनुरोध करता हूं। उन्हें कोरोना वायरस से प्रभावित चल रहे इस क्षण में आपकी मदद की जरूरत है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर आलोचना झेल रहे भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने बुधवार को कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और मदद की उनकी गुहार को लेकर तिल का ताड़ बना दिया गया।युवराज ने किया था कि मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदरों की मदद को लेकर किए गए एक ट्वीट पर इतना हंगामा क्यो बरपा है।