Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व कंगारू दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने पर्थ में खेले जा रहे चार मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले सोशल मीडिया दोनों टीमों को शुभकामनाएं दी लेकिन वार्न ने बताया कि पर्थ में भारत नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया को जीत का बड़ा दावेदार बताया है।
PunjabKesari
भारतीय क्रिकेट टीम पर्थ में चार तेज गेंदबाजो के साथ उतरी है। एडिलेड टेस्ट जीतने के बाद इंडिया टीम को जीत का दावेदार माना जा रहा है। वार्न ने पक्ष मेजबान टीम का लिया। वार्न ने मैच से कुछ देर पहले ही ट्विटर पर लिखा की उनको ऐसा लगता है भारतीय टीम पर ऑस्ट्रेलिया इस मैच में हावी रहेगी।
PunjabKesari
वार्न ने लिखा, पर्थ में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों को शुभकामनाएं। मेरे सारे भारतीय फैंस से माफी लेकिन पिच के हार्ड, ग्रीन, बाउंस और तेज कंडीशन को देखते हुए मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भारत पर हावी रहेगा। मुझे उम्मीद है स्टार्क अपना फॉर्म वापस हासिल करें और 10 विकेट चटकाएं। फिंच भी शतक बनाने में कामयाब हों।
PunjabKesari
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने 31 रन से जीत हासिल की थी। पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में पिच तेज गेंदबाजों की मददगार मानी जा रही है। भारत क्रिकेट इतिहास में महज तीसरी बार चार तेज गेंदबाजों के साथ टेस्ट मैच खेलने उतरा है।

PunjabKesari

.
.
.
.
.