Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व फुटबॉलर मेहताब हुसैन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन करने के 24 घंटे बाद ही राजनीति को अलविदा कहते हुए पार्टी छोड़ दी। ईस्ट बंगाल के पूर्व कप्तान मेहताब ने 21 जुलाई को बीजेपी ज्वाइन की थी। बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रलीधर सेन लेन स्थित दफ्तर में उन्हें बीजेपी का झंडा थमाया था। हुसैन ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि आज में किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा हूं। 

PunjabKesari

कोलकाता मैदान में ‘मिडफील्ड जनरल’ के नाम से जाने जाते हुसैन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा, मुझे किसी ने भी यह फैसला लेने के लिए दवाब नहीं बनाया है। राजनीति से दूर होना पूरी तरह मेरा ही फैसला है। हुसैन ने कहा कि उन्होंने राजनीति से जुड़ने का फैसला ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने के लिए किया था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, इस मुश्किल वक्त में, मैं अपने लोगों के साथ रहना चाहता था। लेकिन जिन लोगों की मैं सेवा करना चाहता था, उन्हीं ने कहा कि मुझे राजनीति से नहीं जुड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी मौमिता, बच्चे जिदान और जावी ने भी मेरे इस फैसले का समर्थन नहीं किया। वे दोनों भी इस फैसले से निराश थे। इसी कारण मैं अब राजनीति से दूर हो रहा हूं।