Sports

लंदनः पूर्व इंग्लिश कप्तान जॉन टेरी ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबाॅल से संन्यास की घोषणा कर दी और अब वह कोचिंग में अपनी नई पारी की शुरूआत करेंगे।  चेल्सी क्लब के साथ लंबे समय तक रहे 37 साल के टेरी पिछले सत्र में एश्टन विला के लिए कप्तानी कर चुके हैं। लेकिन बर्मिंघम का क्लब अब संभवत: उन्हें बतौर कोचिंग स्टाफ जोडऩा चाहता है। 

थिएरे हेनरी भी स्टीव ब्रुस की जगह मैनेजर के रूप में क्लब से जुडऩे जा रहे हैं, वहीं टेरी के भी कोङ्क्षचग स्टाफ का हिस्सा बनना लगभग तय माना जा रहा है। टैरी ने इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुये कहा, ''फुटबाॅलर के रूप में 23 वर्षाें के लंबे करियर के बाद अब मुझे लगा कि समय खेल को अलविदा कहने का है।'' 
PunjabKesari

पूर्व इंग्लिश फुटबाॅलर ने इंग्लैंड के लिए 78 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लिया था। हाल ही में उन्हें स्पार्टक मॉस्को के लिए खेलने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने यह कहकर इस प्रस्ताव से इंकार कर दिया कि उनके परिवार का रूस में रहना संभव नहीं है।  टेरी ने आखिरी मैच बतौर पेशेवर मई में चैंपियनशिप प्लेऑफ फाइनल में विला के लिये खेला था। लेकिन फुलहम ने मैच में विला को 0-1 से हरा दिया था जिससे उनके प्रीमियर लीग में वापसी की संभावनाएं समाप्त हो गईं। 

.
.
.
.
.