Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार शाम खेले गए आईपीएल मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है। चोट से उबरे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली। मैच के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजदूा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की जिसमें पंत का हमशक्ल दिखाई दिया। 

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर पंत के हमशक्ल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, पंत सोलनपुर में है। तो दुबई में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से विकेटकीपिंग कौन कर रहा है? हालांकि इस दौरान उन्होंने पंत के हमशक्ल के नाम का जिक्र नहीं किया। लेकिन आकाश द्वारा शेयर की गई फोटो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा था वह हू-ब-हू पंत जैसा था और पहली नजर में ये बता पाना मुश्किल सा है कि ये पंत है या कोई और। 

PunjabKesari

पूर्व क्रिकेटर के इस ट्वीट के बाद लोग एक बार फिर मजे लेते दिखाई दिए और इस पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखें लोगों के मजेदार मीम्स - 

मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। इस दौरान ओपनर शिखर धवन को छोड़कर और कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। धवन की शतकीय पारी (नाबाद 106 रन) की बदौलत कैपिटल्स ये स्कोर खड़ा कर पाए। हालांकि ये लक्ष्य काफी नहीं था और किंग्स इलेवन पंजाब ने एक ओवर रहते 5 विकेट से मैच जीत लिया।