Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। श्रीसंत पर भारत के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को गाली देने का आरोप लगा है। पैडी अप्टन ने अपनी किताब 'The Barefoot Coach' में दावा किया है कि श्रीसंत ने द्रविड़ को सार्वजनिक तौर पर गाली दी थी।

Former coach claim of Sreesanth gave Dravid

पैडी ने अपनी खिताब मे लिखा कि 2013 में वह राजस्थान की टीम के साथ जुड़े थे। श्रीसंत को मैच फिक्सिंग के चलते मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच में नही खिलाने का फैसला लिया गया जिसके चलते गुस्से में श्रीसंत ने द्रविड़ को सबके सामने गाली दी थी। हालांकि इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक श्रीसंत ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि, 'अप्टन झूठे हैं, मैंने कभी द्रविड़ को गली नहीं दी। मैंने हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों का सम्मान किया है।'

Former coach claim of Sreesanth gave Dravid
पैडी के अनुसार 2013 में टीम को श्रीसंत, अजीत चंदेला और अंकित की संदिग्ध गतिविधियों का पहले से ही अंदाजा था इसलिए इन तीनों के गिरफ्तार होने से 24 घंटे पहले ही उनके वय्वहार के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था। मुंबई के खिलाफ मैच से पहले चंदेला को भी ड्रॉप किया गया था। इसके बाद उन्होंने अंकित को फिक्सिंग के लिए चुना। दिल्ली पुलिस की छह हजार पन्नों की चार्जशीट में यही आरोप लगाया गया था कि चंदेला अंकित को फिक्सिंग समझा रहे थे। उधर, बीसीसीआई ने इन तीनों खिलाड़ियों पर लाइफ टाइम बैन लगा दिया था। कुछ दिनों पहले श्रीसंत पर से ये बैन हटा दिया गया है।