Sports

नई दिल्लीः आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली ने भारतीय टीम में कई बदलाव किए थे। जिस दौरान महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया था और उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका मिला था। प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के बाद भी धोनी ने एक ऐसा काम कर दिया जिससे सभी लोग हैरान हो गए।

धोनी ने दिया मजेदार जवाब
मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि जब क्रीज पर सुरेश रैना और मनीष पांडे खेल रहे थे तब धोनी अपने साथी खिलाड़ी रैना के लिए ड्रिंक्स और किट लेकर मैदान पर आए। हालांकि, इस मैच का वह हिस्सा नहीं थे, लेकिन ऐसा करके उन्होंने सबका दिल जीत लिया। मैच के बाद जब धोनी से पूछा गया कि वह मैदान पर ड्रिंक्स लेकर क्यों गए थे, तब उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सब लोग मुस्कुराने लगे। उन्होंने कहा, ''ड्रेसिंग रूम में बैठकर बोर हो रहा था, इसलिए ड्रिंक्स बोतल लेकर मैदान पर चले गए।''

PunjabKesari

आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज को भारत ने 2-0 से अपने नाम किया। पहला मैच 76 रनों से, तो वहीं दूसरा मुकाबला 143 रनों के विशाल अंतर से जीता। आयरलैंड को 2-0 से क्लीन स्विप करने के बाद भारतीय टीम की निगाहें अब इंग्लैंड दौरे पर हैं। जहां टीम को तीन टी20, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।