Sports

नई दिल्लीः कई ऐसी महिला बाॅडीबिल्डर हैं जो अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी काफी चर्चित हैं। इन्हीं में से एक हैं आजरबाइजान देश की ऐसी फिटनेस माॅडल जो अपनी खूबसूरती आैर कमर के लिए मशहूर हैं। यह देखने में किम कार्दशियन से भी कम नहीं हैं। 
PunjabKesari

जी हां, हम बात कर रहे हैं आजरबाइजान देश की फिटनेस मॉडल बखार नाबीवा की।देखने में बॉर्बी डाल के बॉडी स्ट्रक्चर को भी मात देने वाली बखार के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यहां तक कि उन्हें फैंस उन्हें एलियन भी कहते हैं। 
PunjabKesari

छोटी उम्र में ही छरहरे बदन की मालिक बन बैठी बखार अपने डार्क आई लैंस के कारण भी चर्चा में रहती है। आंखों को पूरा ढंकने वाले इन आई लैंस के कारण बखार की लुक ही बदल जाती है। 
PunjabKesari

आजरबाइजान में जन्मी और अब यूके्रन में रहने वाली बखार बताती है कि स्कूल में सब सहेलियां उसकी स्किनी टांगों का मजाक बनाया करती थी। इसलिए उसने तभी ठान लिया था कि इसे और मजबूत बनाऊंगी। 
PunjabKesari

बता दें कि बखार अपनी मजबूत टांगों के कारण यूक्रेन में काफी मशहूर हैं। वह कई बड़े ब्रॉन्डस के लिए मॉडलिंग भी कर रही हैं। वहीं उनकी जीरो फिगर भी बड़ी-ब़ड़ी माॅडल्स को मात देती हैं। 
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

.
.
.
.
.