Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा में होने वाले टी20 मैच के लिए तेज गेंदबाज पीटर सिडल और ऑलराउंडर डेन क्रिस्टियन प्रधानमंत्री एकादश के सह कप्तान होंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जानकारी दी है। इस बारे में प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन ने कहा कि परंपरा से इतर सह-कप्तानों को चुना गया है और दोनों खिलाड़ी ही बेहतरीन प्रतिनिधित्व होंगे। 

PunjabKesari

मौरिसन ने कहा, ‘कई वर्षों से शानदार क्रिकेट खेल रहे पीटर और डेन देश और विदेश में क्रिकेट के दूत और कप्तान रहे हैं। मैं पीटर और डैन को सह कप्‍तान की भूमिका स्‍वीकारने पर शुक्रिया कहता हूं जिससे कि वह टीम के उन युवा सदस्‍यों का मार्गदर्शन कर सके जो जल्‍द ही राज्‍य या अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर चयन प्रक्रिया में शामिल होने वाले हैं। आने वाले सप्‍ताहों में पीटर और डेन श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए टीम चुनने में मेरी मदद करेंगे।' 

PunjabKesari

इस पर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के नेशनल टेलेंट मैनेजर ग्रेग चैपल ने कहा कि दोनों खिलाड़ी प्रधानमंत्री एकादश की कप्‍तानी संभालने के सम्‍मान के हकदार हैं। उन्‍होंने कहा, 'डेन को घरेलू स्‍तर पर नेतृत्‍व करने का काफी अनुभव है। वहीं पीटर ने अपने करियर में मैदान व इसके बाहर लीडरशिप के गुण दर्शाए हैं।