Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (अतुल वर्मा): गली क्रिकेट किसको अच्छा नहीं लगता। बचपन में गली क्रिकेट तो आपने भी खूब खेला होगा। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी गली क्रिकेट खेलकर ही बड़े हुए, लेकिन मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में भारत और विंडीज के बीच चौथे वनडे में 162 रनों की तूफानी पारी खेलने से पहले ‘द हिटमैन’ रोहित शर्मा ने जमकर गली क्रिकेट खेला। जहां एक ओर टीम के बाकी खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर रहे थे, वहां रोहित ने गली क्रिकेट खेलकर अपनी कुछ प्रैक्टिस की, चलिए आपको दिखाते हैं।

जब मैच से पहले रोहित ने खेली गली क्रिकेट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ROHIT Playing Gully Cricket !!😍😍 #Hitman #RohitSharma @rohitsharma45 @ritssajdeh VC @rohitsharma45addicted

अक्टूबर 28, 2018 को 6:12पूर्वाह्न PDT बजे को ~🔥❤️Røhitian RAJ #Ro❤🔥~ (@rohitian.raj45) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, चौथे वनडे से पहले रोहित मुंबई की सड़कों पर गली क्रिकेट खेलते नजर आए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो बड़े शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं और ये वीडियो रोहित की पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो पोस्ट कर उन्होंने लिखा, "क्या आप भी रोहित की तरह अपना रविवार सड़कों पर मैच खेलकर गुजारते हैं।" बता दें कि उनकी पत्नी रितिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर वो क्रिकेट स्टेडियम में भी रोहित और उनकी टीम को चीयर करने पहुंचती हैं। चौथे वनडे में उनकी शानदार पारी के दौरान भी वो स्टेडियम में मौजूद थीं।

पहले वनडे में भी खेली थी 152 रनों की बेहतरीन पारी

PunjabKesari

विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भी रोहित शर्मा ने 152 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी और टीम को जीत भी दिलाई थी। हालांकि, अगले 2 मैचों की दोनों पारियों में वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे, लेकिन चौथे वनडे में कप्तान कोहली को उनसे बड़ी उम्मीदें थी, जिन पर वो खरे उतरे।

.
.
.
.
.