Sports

 

 

औरंगाबाद: पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और दो अन्य के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रूपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। अजहर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि वह आरोप लगाने वाले मोहम्मद शाहाब के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दानिश टूर्स एंड ट्रैवल्स एजेंसी के मालिक शाहाब ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में अजहर के निजी सचिव मुजीब खान के कहने पर अजहर और कुछ अन्य के लिए 20 लाख 96 हजार रूपये के अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट बुक कराए थे। शाहाब ने आरोप लगाया कि आनलाइन भुगतान के वादों के बावजूद अभी तक कोई रकम नहीं मिली है। भुगतान के बारे में पूछने पर खान के सहायक सुदेश अवाक्कल ने उन्हें ईमेल भेजा कि दस लाख 60 हजार रूपये ट्रांसफर कर दिये गए हैं लेकिन उन्हें कोई रकम नहीं मिली।

शाहाब ने आईपीसी की धारा 420 (धोखेबाजी), 406 (विश्वास का आपराधिक हनन) और 34 (सामान्य आशय) के तहत अजहर, खान और अवाक्कल के खिलाफ शिकायत की है। अजहर ने हालांकि ट्विटर पर डाले वीडियो में कहा, ‘इस शिकायत में कोई दम नहीं है और सुर्खियों में आने के लिये ऐसा किया गया। मैं कानूनी सलाह लेकर सौ करोड़ रूपये का मानहानि का दावा करूंगा ।'