Sports

डर्बी: आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने स्वीकार किया कि उनका टेस्ट करियर खत्म हो गया है और उनका फिर से लंबी अवधि के प्रारूप में खेलना वास्तविकता से परे लगता है। आस्ट्रेलिया की टीम तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलने के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। फिंच ने कहा कि वह आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में एक जगह के लिए अपना दावा करने के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पर्याप्त मैच नहीं खेल रहे हैं। 

PunjabKesari
क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार फिंच ने कहा, ‘जहां तक लाल गेंद वाली क्रिकेट का सवाल है तो मेरा फिर से टेस्ट क्रिकेट में खेलना वास्तविकता नहीं लगता है।' उन्होंने कहा, ‘मैं दो बातों को ध्यान में रखकर ऐसा कह रहा हूं। पहला अपना दावा मजबूत करने के लिए जितने चार दिवसीय मैच खेलने चाहिए मैं उतने नहीं खेल रहा हूं और दूसरा युवा बल्लेबाज सामने आ रहे हैं। आस्ट्रेलिया में वास्तव में शीर्ष क्रम में कुछ बहुत अच्छे युवा बल्लेबाज हैं।' 

PunjabKesari
फिंच ने अपने करियर में केवल पांच टेस्ट मैच खेले जबकि वह अब तक 126 वनडे और 61 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘प्रतिभा की कमी नहीं है और इसलिए ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मेरे लिये कोई मौका है।' यह 33 वर्षीय बल्लेबाज इंग्लैंड में काफी सफल रहा है। वह इंग्लैंड में वनडे में 1000 रन पूरे करने से केवल 28 रन दूर हैं।