दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में 17 साल के पृथ्वी ने अपने नाम दर्ज की खास उपलब्लिध

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Sep, 2017 08:21 PM

final the duleep trophy the 17 year old got special access to his name

मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में बल्‍लेबाजी में नई सनसनी माने जा रहे हैं। पृथ्वी ने 25 सितंबर से शुरू हुए पांच दिवसीय दिलीप ट्रॉफी के फाइनल के पहले ही दिन में शतक जमाकर अपने नाम एक खास उपलब्लिध

नई दिल्लीः मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में बल्‍लेबाजी में नई सनसनी माने जा रहे हैं। पृथ्वी ने 25 सितंबर से शुरू हुए पांच दिवसीय दिलीप ट्रॉफी के फाइनल के पहले ही दिन में शतक जमाकर अपने नाम एक खास उपलब्लिध हािसल कर ली है। उन्होंने सबसे कम उमर में दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में शतक जमाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।
PunjabKesari
लखनऊ में खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच में इंडिया रेड और इंडिया ब्लू आमने-सामने है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया रेड ने 89 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद पृथ्वी 124 रन बना कर अभी खेल रहे हैं। इससे पहले उन्होंने इसी साल जनवरी में रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच में तमिलनाडु के खिलाफ 120 रनों की पारी खेली थी।
PunjabKesari
पृथ्वी इससे पहले नवंबर 2013 में सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने हैरिस शील्ड टूर्नामेंट में सेंट फ्रांसिस के खिलाफ रिजवी स्प्रिंगफील्ड की ओर से खेलते हुए 330 गेंदों में 546 रन बना डाले थे. उन्होंने इस पारी में 85 चौके तथा पांच छक्के लगाए थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!