Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): इसमें कोई दोराय नहीं कि पीएम मोदी जब भी किसी मंच से बोलते हैं तो सभी को अपना मुरीद बना लेते हैं, फिर चाहे वो किसी भी उम्र, तबके या क्षेत्र विशेष से क्यों ना हो। हाल ही में अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में हुए 13वें जी-20 शिखर सम्मेलन में भी यही हुआ। उन्होंने अपने संबोधन से सम्मेलन में आई ताकतवर शख्सियतों का दिल जीत लिया। वहीं सम्मेलन में पीएम मोदी का संबोधन सुनकर फीफा के अध्यक्ष जियानी इंफैनटिनो भी उनके फैन हो गए और उन्होंने सम्मेलन खत्म होने के बाद पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया। इस स्पेशल गिफ्ट को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ साझा किया है।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर साझा किया फीफा अध्यक्ष का स्पेशल गिफ्ट

PM Modi And FIFA President

जी-20 शिखर सम्मेलन खत्म होने के बाद और पीएम मोदी के भारत के लिए रवाना होने से पहले फीफा अध्यक्ष जियानी ने पीएम मोदी से मुलाकात की और उनके संबोधन की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि वो अब उनके फैन हो चुके हैं। उन्होंने पीएम मोदी को गिफ्ट के तौर पर एक स्पेशल फुटबॉल जर्सी भेंट की, जिस पर मोदी जी-20 लिखा हुआ था। इसके बाद प्रधानमंत्री ने इस स्पेशल गिफ्ट को ट्विटर के जरिए लोगों के साथ साझा किया। बता दें कि अर्जेंटीना देश फुटबॉल के लिए ज्यादा जाना जाता है, वहां के लोगों के रग-रग में फुटबॉल बसा है।

अर्जेंटीना आकर फुटबॉल के बारे में नहीं सोचना असंभव है- पीएम मोदी

PM Modi And FIFA President

फीफा अध्यक्ष की ओर से मिले स्पेशल गिफ्ट की फोटो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “अर्जेंटीना आकर फुटबॉल के बारे में नहीं सोचना असंभव है। अर्जेंटीना के फुटबॉलर्स भारत में काफी लोकप्रिय हैं। फुटबॉल जर्सी बतौर गिफ्ट मिलने पर पीएम मोदी ने फीफा अध्‍यख का शुक्रिया भी किया। बता दें कि 27 नवंबर को शांति के लिए योगा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अर्जेंटीना, फुटबॉल और फुटबॉल दिग्गजों का जिक्र किया था।

फीफा अध्यक्ष ने भी पहली बार जी-20 सम्मेलन को किया संबोधित

.
.
.
.
.