Sports

नर्ई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑल राऊंडर रवींद्र जडेजा ने द ओवल के मैदान पर क्रिकेट विश्व कप शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में धमाकेदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। एक समय 91 रन पर सात विकेट गंवा चुकी टीम इंडिया को आकर जडेजा ने सहारा दिया। जडेजा ने दो छक्के और छह चौकों की मदद से 54 रन बनाकर टीम इंडिया को डेढ़ रन के पार पहुंचाया। जडेजा की उक्त पारी देखकर अभ्यास मैच देखने आए लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान एक महिला तो हाथ में थैंक यू जडेजा सर का पोस्टर भी पकड़े हुए नजर आई।

तलवार घुमाकर मनाया सैलिब्रेशन
जडेजा ने पहले भुवनेश्वर कुमार और फिर कुलदीप यादव के साथ छोटी-छोटी पारियां खेलकर स्कोर आगे बढ़ाया। जडेजा ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया बैट को तलवार की तरह घुमाकर सैलिब्रेशन मनाया। देखें फोटोज-

बढ़ी संख्या में लोग देखने पहुंचे अभ्यास मैच
टीम इंडिया क्रिकेट विश्व कप में ज्यादातर फैंस की फेवरेट मानी जा रही है। ऐेसे में टीम इंडिया के प्रैक्टिस मैच देखने के लिए द ओवल के मैदान पर भारी संख्या में प्रशंसक मौजूद रहे। इन प्रशंसकों में तब जबरदस्त उत्साह देखा गया जब जडेजा ने अपना अर्धशतक पूरा किया।

टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर हुआ फेल
इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया का करारा झटका लगा। टीम इंडिया का अभ्ी तक टॉप ऑर्डर बेहद मजबूत माना जा रहा था। लेकिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टें्रट बोल्ट ने पावरप्ले में लगातार तीन विकेट झटककर भारत को बैकफुट पर ला खड़ा किया। रोहित और धवन ने 2-2 तो केएल राहुल महज 6 रन बना पा। कप्तान कोहली अच्छे टच में नजर आए लेकिन वह भी 18 रन पर ग्रैंडहोम्म की गेंद पर बोल्ड हो गए।

.
.
.
.
.