Sports

लंदन : मैनचैस्टर के एयरपोर्ट पर हुई बेइज्जती से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम खूब खफा है। उन्होंने एक ट्विट कर इसका विरोध भी किया है। अकरम ने अपने ट्विट में लिखा है- मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर आज मेरा दिल टूूट गया। मैं दुनियाभर में इंसुलिन के साथ सफर करता हूं और आज जो यहां हुआ इससे मेरा दिल टूट गया। मैं काफी प्रताडि़त महसूस कर रहा हूं। मुझसे काफी बेरुखी से बात की गई और सार्वजनिक रूप से इंसुलिन को इसके कोल्ड केस से निकालकर प्लास्टिक बैग में रखा गया।

Felt embarrassed and humiliated at Manchester airport: Wasim Akram

बता दें कि बीते दिनों वसीम अकरम को मैनचैस्टर एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने रोक लिया था। दरअसल, वसीम शूगर के मरीज हैं ऐसे में उनकी लगेज में इंसुलिन के इंजेक्शन थे। कर्मचारियों ने वसीम से इसे बाहर फेंकने को बोल दिया। वसीम ने कहा कि वह शूगर के मरीज हैं इसलिए इंजेक्शन हमेशा पास रखते हैं। लेकिन इसके बावजूद एयरपोर्ट कर्मचारी नहीं माने और उन्हें यह इंजेक्शन कूड़े के ढ़ेर में फेंकने को कहा।

Felt embarrassed and humiliated at Manchester airport: Wasim Akram
वसीम अकरम 1997 से टाइप 1 डायबिटीज का इलाज करा रहे हैं। हाल ही में संपन्न हुए क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी उन्होंने एयरपोर्ट प्रबंधन पर उनकी दवाओं की सही तरह से देखभाल न करने का आरोप लगाया था। बता दें कि वसीम अकरम पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट में 414 तो 356 वनडे में 502 विकेट ले चुके हैं।