Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आगामी वर्ल्ड कप 2019 को ध्यान में रखते हुए इन दिनों सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं और इसी को देखते हुए टीम में नए-नए प्रयोग भी देखे जा रहे हैं। वहीं, इस महामुकाबले की अगर बात करें तो टीम इंडिया ने पिछले कुछ सालों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसके आधार पर अक्सर इस टीम को सबसे मजबूत माना जाता रहा है। ऐसे में अगर टीम इंडिया की गेंदबाजों की बात करें तो इन में से एक नाम खलील अहमद का भी था जो विश्व कप का प्रबल दावेदार माने जा रहा था, लेकिन अब वह टीम से बाहर दिखाई पढ़ रहा है।

वनडे में खलील को किया बाहर 
PunjabKesari
आस्ट्रेलिया और भारत के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है। जहां बीसीसीआई के चयनकर्ता ने गुरूवार को टीम का ऐलान कर दिया था। जिससे विश्व कप का प्रबल दावेदार माने जा रहे खलील अहमद को वनडे टीम से बाहर कर दिया। भारतीय टीम में इस समय तीन गेंदबाजों ने अपनी जगह पक्की कर ली है। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेशवर कुमार। विश्व कप इंग्लैंड में होने वाली है जिसको देखते हुए टीम में चौथे गेंदबाज की जरूरत दिख रही है। खलील अहमद अभी कुछ दिन पहले तक टीम के तीसरे प्रमुख गेंदबाज माने जा रहे थे। 

खलील की जगह सिद्धार्थ कौल को मिली टीम में मौका 
PunjabKesari
सिद्धार्थ कौल को वनडे दो वनडे मैचों की टीम में शामिल किया गया है। इसके बाद वे बाकी के तीन मैचों में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह भुवनेश्वर कुमार टीम में वापसी करेंगे। भुवनेश्वर कुमार को टी20 टीम में भी शामिल नहीं किया गया है। उन्हें पहले दो वनडे मैचों की टीम से भी बाहर रखा गया है। खलील अहमद को दोनों ही टीमों में जगह नहीं दी गई है।

.
.
.
.
.