Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरदार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। इन क्रिकेटरों में एक नाम मोहम्मद हफीज का भी है। क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान की दयनीय हालत के बाद पहले तो हफीज को पीसीबी का सेंट्रल कॉन्टे्रक्ट नहीं मिला। ऊपर से उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी जगह नहीं दी गई। बीते दिनों हफीज सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी तस्वीर के कारण ट्रोल हुए थे, अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ही डाली गई एक फोटो के कारण हफीज को नामोशी झेलनी पड़ रही है।

Fans commented on this photo of Hafeez - did u fall into the gutter?

दरअसल, हफीज इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। कुछ दिन पहले उनकी शर्टलेस तस्वीर पर क्रिकेट फैंस ने उन्हें गरीबों का विराट कोहली बोलकर ट्रोल किया था। अब जब हफीज ने काले रंग के लेप से लिपटी अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो क्रिकेट फैंस ने एक बार से उनपर मजे लेेने शुरू कर दिए। फैंस ने लिखा- वेस्टइंडीज जाकर हफीज भी काले हो गए हैं। तो वही एक फैन ने लिखा- भाई गटर में गिर गए थे क्या?

सल्फर स्प्रिंग्स पार्क की है फोटो

Fans commented on this photo of Mohammad Hafeez - did u fall into the gutter?
दरअसल, हफीज बीते दिनों सेंट लूसिया के सल्फर स्प्रिंग्स पार्क गए थे। यहां पर लोग गर्म सल्फर पूल में नहा सकते हैं। इससे बॉडी को नेचुरल मिनरल्स मिलते हैं. इस जगह बारिश का पानी भी गर्म पहाड़ों के कारण गर्म हो जाता है। दुनियाभर से अधिकतर लोग इस पूल में नहाने आते हैं। ऐसे में हफीज भी इस पार्क में मजे करने गए लेकिन सोशल मीडिया पर वह इसकी फोटो शेयर कर ट्रोल हो गए।