Sports

स्पोर्ट्स डेस्क - क्रिकेट के मैदान में कई बार जब बल्लेबाज छक्का लगाता है तो स्टैंड्स पर खड़े क्रिकेट प्रेमी गेंद को कैच करने की कोशिश करते हैं। ये केवल उनके जीवन के यादगार पलों ही नहीं बल्कि कैमरे में कैद होता है। हालांकि कई बार कैच छूट भी जाता है। ऐसा ही कुछ दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच मंगलवार को मार्श कप मैच में भी हुआ। जब स्टेडियम में खड़े एक फैन ने आरोन फिंच का कैच छोड़ दिया। हालांकि इस दौरान उक्त व्यक्ति के साथी मित्र ने जिस तरह अपनी प्रतिक्रिया दी ये सारा मामला वायरल हो गया। 

विक्टोरिया की तरफ से खेलने वाले आरोन फिंच ने दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के एडम जम्पा की गेंद पर छक्का लगाया तो स्टेंड्स पर खड़े एक व्यक्ति ने कैच पकड़ने की कोशिश की। लेकिन किसी कारण वश ये कैच उसके हाथ से छूट गया। लेकिन इस पर उक्त व्यक्ति का दोस्त उस पर कुछ इस तरह चिल्लाया जैसे कि कोई सुनहरा मौका छोड़ दिया है। उक्त व्यक्ति अपने दोस्त (कैच छूटने वाले को) ये गुस्से में ये कहता भी नजर आया कि तुम क्या कर रहे हो। इस वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है जिसे 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो -

गौर हो कि दक्षिण ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्टोरिया को 323 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी विक्टोरिया टीम ने फिंच (123 गेंदों पर 119 रनों की पारी ) और पीटर पीटर हैंड्सकॉम्ब (87 गेंदों पर 75 रन) की पारी की बदौलत मैच को रोमांचक मोड़ पर पहुंचा दिया। हालांकि टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा।