Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विश्व के बेहतरीन गेंदाबाजों में जाने जाते हैं और अकसर नामी क्रिकेटर उनकी तारीफ करते रहते हैं। वहीं बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में एक फैंस ने बुमराह की तरह ही गेंदबाजी करने का दावा ठोका है। मामला आगे बढ़ता देख आईसीसी को भी इस मामले में कूदना पड़ा और उक्त व्यक्ति से सबूत की मांग की है। भारत ने इस मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज कर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। 

ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी तो स्टैंड पर खड़े एक फैन ने हाथों में पोस्टर पकड़ा हुआ था जिस पर उसने लिखा था कि मैं जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी कर सकता हूं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब इस पर आईसीसी ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए उक्त व्यक्ति की फोटो डालते हुए वीडियो प्रूफ की मांग की है। 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

आईसीसी द्वारा ये फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करने के बाद क्रिकेट फैंस उक्त व्यक्ति को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, वह पोलियो का मरीज है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, बुमराह ने आज जो वाइड गेंद डाली हैं उसके बारे में बात कर रहा है। एक यूजर ने तो कमेंट में उक्त व्यक्ति को गरीबों का बुमराह तक बोल दिया। देखें लोगों के फनी कमेंट्स -

गौर हो कि बुमराह ने चोटिल होने के लम्बे समय बाद टीम में वापसी की है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। हालांकि उन्होंने इस सीरीज के दौरान ज्यादा विकेट्स तो नहीं चटकाए लेकिन उनकी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया पर दबाव जरूर बना। डेविड वाॅर्नर ने सीरीज के पहले वनडे मैच में शानदार शतकीय पारी के बाद इस तेज गेंदबाज की तारीफ की थी।